New Year Giveaway | Get OPPO Reno7 Pro 5G Mobile for FREE! (
)

किसी भी Number पर Unlimited Miss Call कैसे करें

किसी भी Number पर एक बार में 999 Miss Call कैसे करें? अगर आप भी free time अपने फ्रेंड्स को सताना चाहते है उनके साथ मजाक करना चाहते है तो ये post आप ही के लिए है क्युकी इस post में मैं आपको एक ऐसा तरीका बता रहा हु जिससे आप अपने किसी भी फ्रेंड्स के mobile number पर एक बार में 500 900 आप जितना चाहे miss call करके उन परेशान कर सकते हों तो चलिए जानते है की ऐसा तरीका कौनसा है जिससे हम किसी भी number पर एक बार में 999 miss call करके किसी को भी हैरान और परेशान कर सकते हैं।

Kisi Bhi Number Par Ek Bar Me 999 Miss Call Kaise Kare

Miss call करने का ये तरीका कुछ अजब गजब है अगर आप भी अपने दोस्त या किसी और को जरुरत से ज्यादा miss call करके परेशान करना चाहते है तो ये post पढ़ते रहिए क्युकी इस post में मैं एक ऐप्प के बारे में बता रहा हु जिससे आप जितने चाहे miss call कर सकते हों तो चलिए उस app के बारे में कुछ जानते हैं।

उस app का नाम TAK Zang है ये app आपको google के play store पर मिल जायेगा आप इस app को third party CutBD.com website से free download कर सकते हो और किसी भी number पर जितने चाहे miss call करके अपने फ्रेंड्स को सता सकते हों।

ये App काम कैसे करता हैं?

इस app को mobile में download कर लीजिए open कीजिए open करने के बाद वो number डालना होता जिस number पर हम miss call करना चाहते है और कितने miss call करना चाहते हो और आपका मिस - कॉल कितने second का होगा ये select करना है।

इस app से miss call करने के लिए आपको बस यही करना है अब आप निचे मिस - कॉल करने की details से जान सकते हों।

TAK Zang Miss Calling App से Unlimited Miss Call कैसे करें

इस app से miss call करना आसान है आपको बस इस post के निचे वाले 2 - 3 स्टेप follow करंगे होंगे तो चलिए अब start करें।

Step 1:

सबसे पहले अपने mobile में निचे के 2 point follow कर के इस app को download करके install कर लीजिए।

सबसे पहले google chrome में TAK Zang search कीजिए। Search करने के बाद आपके सामने एक page open होगा जिसमे आपको पहले number पर दिए गए link पर क्लिक करना हैं।

Tak Zang Download

सबसे पहले लिंक पर क्लिक करते ही LutBD.com का एक new page open होगा। इसमें आपको last में download option के सामने TAK Zang app को download करने की link मिलेगी। अगर आप ये app download करना चाहते हो तो यहाँ क्लिक कीजिए।

Download button click hare

Download करने के बाद आपके सामने इस app का interface open होगा यहाँ Continue in English option पर click कीजिए।

Continue in English option पर क्लिक करने के बाद एक new page open होगा उस page में Start button पर क्लिक कीजिए।

Start button पर क्लिक करते ही आपके सामने एक नया page open होगा इस page में आपको मोटिकोंन दिखाई देगा इसमें आपको वो mobile number डालना है जिस पर आपको miss call करनी हैं। Number डालने पर Next button पर क्लिक कीजिए।

Next पर क्लिक करने के बाद एक और page open होगा उस page में आपको यहाँ fill करना है आपको कितने miss call करने है वो number डालिए जैसे 200 - 300 - 500 आप यहाँ 999 मिस कॉल कर सकते हों।

आप जितना चाहे उतने miss call डालिए और next button पर क्लिक कर दीजिए।

Next पर क्लिक करने के बाद एक और page open होगा उस page में आपको यह type करना है की आप कितने second का miss call करना चाहते हों। (आप अपने मिस कॉल को 3 second से कम नहीं डाल सकते हैं। )

Second time सेलेक्ट करने के बाद जैसे ही आप Next button पर क्लिक करोगे उसके तुरन्त बाद miss calling start हो जायेगी।

अब एक बाद एक call आपके number से लगते जायेंगे और अगर आप डबल सिम user है तो आपको calling के लिए बार बार सिम select करनी पड़ेगी इसलिए आप इस app की settings में जाइए और calling के लिए एक ही सिम select कर लीजिए।

तो कुछ इस तरह आप भी इस app का इस्तेमाल करके किसी भी number पर कितने भी miss call करके अपने फ्रेंड्स या कोई को परेशान कर सकते हो और अगर आप ये calling stop करना चाहते है तो mobile screen पर क्लिक कीजिए आपकी मिस कॉल रुक जायेंगी।

अगर आपको miss call करने का ये तरीका अच्छा लगे और अगर आपके पास ज्यादा मिस कॉल करने का कोई तरीका हो तो कमेंट में जरुर बताए।

साथ ही अगर आपको miss call करने की ये जानकारी अच्छी लगे तो social media साइट्स पर अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर जरुर करें।

Avatar for Jamshed Khan

मुझे लिखने का बहुत शौक है। इस ब्लॉग पर मैं एजुकेशन और फेस्टिवल से रिलेटेड आर्टिकल लिखता हूँ।

Comments ( 1 )

  1. bahut he prankly trick hai ye thanks for sharing.

    Reply

Leave a Comment

×