Finally We Start YouTube Channel - जानिए क्यूँ शुरू किया?

Finally हमने decide कर लिया है कि अब YouTube पर भी काम करेंगे। हमने ये क्यूँ शुरू किया? और हम आगे किन चैनल्स पर काम करने वालें हैं? वो सब आपको इस पोस्ट में बता रहे है। अगर आप हमारे चाहने वाले है तो आपके लिए ये पोस्ट इन्टरिस्टिंग होने वाली हैं, क्यूंकी अब आप हमें video में भी देखने वाले हैं।

Cycling Competition on Tini Bridge

मैं काफी टाइम से इसके बारें में सोच रहा था लेकिन समय की कमी की वजह से शुरुआत नहीं कर पाया, लेकिन कहते है न कि हर चीज का एक वक़्त होता है, अब वो समय आ गया है और हम अब YouTube पर शुरुआत करने जा रहे है।

Blogging से YouTube का सफर क्यूँ?

Blogging अपनी जगह बेस्ट है और Vlogging अपनी जगह, मैं पिछले 2015 से ब्लॉगिंग कर रहा हूँ, मुझे ये पसंद था, है और रहेगा। लेकिन व्यक्त के साथ बदलना पड़ता हैं।

दरअसल मेरा एक छोटा भाई है, जिसे विडिओ बनाने का बहुत शौक है, और उसने मोबाईल से ही कई सारी विडिओ भी बनाई हैं, वो काफी टाइम से मुझे YouTube पर आने को कह रहा है।

इसके अलावा और भी कई वजह हैं, जैसे कि मैं अब तक कई YouTubers को Interview देने के लिए मना कर चुका हु, क्यूंकी वो Video Interview चाहते थे और मैं कैमरे के सामने आने से डरता था।

लेकिन अब सिर्फ Interview में ही नहीं YouTube पर भी अपने Videos होंगे और दिल से YouTube पर काम करेंगे, उम्मीद हैं ब्लॉगिंग की तरह वहाँ भी आपका सपोर्ट मिलेगा।

Our Channel Name: The Real Experiment

तो अब बिना देरी के आपको हमारे YouTube Channels के बारें में बताता हूँ। इस चैनल पर हम entertainment and real life experience videos डालने वाले हैं।

Our Channel URL:

और ये रहा हमारा न्यू विडिओ, ये हमारी पहली विडिओ है आने वाले समय में हमारे चैनल The Real Experiment पर इससे भी बेस्ट विडिओ अपलोड होगी।

आप सभी से मेरी request है कि विडिओ जरूर देखें और हमारे चैनल को सबस्क्राइब कर लें ताकि आपको न्यू विडिओ की notification मिल सकें।

यह विडिओ एक Cycle Competition की है, जिसमे total 3 winner होंगे और first winner को न्यू साइकिल, सेकंड विनर को 2,100 रुपए और 3rd winner को 1,100 रुपए का इनाम दिया जाएगा।

Love you all, तो चलिए मिलते हैं नई विडिओ (धमाकेदार विडिओ) के साथ में।

Avatar for Jumedeen Khan

मैं इस ब्लॉग का संस्थापक और एक पेशेवर ब्लॉगर हूं। यहाँ पर मैं नियमित रूप से अपने पाठकों के लिए उपयोगी और मददगार जानकारी शेयर करता हूं। ❤️

Comments ( 5 )

  1. बहुत ही अच्छा विचार किया आपने।
    लेकिन थोड़ा देर से आये लेकिन दुरुस्त आये भाई

    Reply
  2. I am interested to be a member of your team. If possible in anyway, please let me a chance to work with you/your team.

    Reply
    • Kya ap hamare sath work karna chahoge 5 fresh site hindi and english language me.domain and hosting already we have.

      Intrested ?

      Reply
  3. देर आये भाई लेकिन दुरुस्त आए और कुछ हट के लाये | भाई आपको भी एक बार try करना था | कभी न कभी जरुर मिलेगे आप से .....आपके साथ शुभकामनाएं

    Reply
  4. Best of Luck Brother

    Reply

Leave a Comment

×