Shri Ganesh Satta King Result 16 June 2024: श्री गणेश सट्टा किंग

Shri Ganesh Satta King एक लोकप्रिय जुआ है जिसकी उत्पत्ति भारत में हुई और इसमें क्रिकेट, घुड़दौड़ या अन्य खेलों जैसे किसी खेल या घटना के परिणाम पर दांव लगाना शामिल है। इसे कुछ क्षेत्रों में मटका या Shri Ganesh Satta King Matka के रूप में भी जाना जाता है। इस खेल में आम तौर पर लोगों का एक समूह शामिल होता है जो घटना के परिणाम पर दांव लगाते हैं और विजेता को यादृच्छिक रूप से उत्पन्न संख्या के आधार पर घोषित किया जाता है।

Shri-ganesh-satta-king

इस पृष्ठ पर, आप आसानी से Shri Ganesh Satta King Result की जांच कर सकते हैं आप इस पृष्ठ पर श्री गणेश सट्टा लाइव परिणाम और इसके पुराने चार्ट रिकॉर्ड भी देख सकते हैं। Old result chart आपको यह अंदाजा लगाने में मदद करता है कि आने वाला नंबर क्या हो सकता है। इसलिए आपको इसे चेक करते रहना चाहिए।

Shri Ganesh Live Result

श्री गणेश सट्टा किंग का परिणाम शाम 4:30 बजे जारी किया जाता है। आप रिजल्ट के वक्त इस वेबसाइट पर Shri Ganesh Satta King Today Live Result Check कर सकते हो।

यहाँ आप Shri Ganesh Satta King Result Chart में पिछले 10 दिनों का परिणाम देख सकते हैं।

DateShri Ganesh Result
11 May 2024WAIT
10 May 202483
9 May 202463
8 May 202415
7 May 202444
6 May 202406
5 May 202498
4 May 202483
May 3, 202496
2 May 202488
1 May 202404

क्या श्री गणेश सट्टा किंग भारत में वैध है?

नहीं, श्री गणेश सट्टा किंग भारत में अवैध है। खेल को जुए का एक रूप माना जाता है और इसे लत, कर्ज और अवैध गतिविधियों सहित विभिन्न सामाजिक और वित्तीय समस्याओं से जोड़ा गया है।

श्री गणेश सट्टा किंग कैसे खेला जाता है?

श्री गणेश सट्टा किंग में, प्रतिभागी 0 और 99 के बीच की संख्या पर दांव लगाते हैं। दांव एक नंबर का चयन करके लगाया जाता है और फिर उस नंबर पर एक निश्चित राशि रखी जाती है। सभी दांव लगाने के बाद, एक यादृच्छिक संख्या उत्पन्न होती है, और उस संख्या के आधार पर विजेता घोषित किया जाता है।

क्या मैं श्री गणेश सट्टा किंग खेलकर पैसे कमा सकता हूँ?

सट्टा खेलकर पैसा जीतना संभव है, लेकिन यह खेल अवैध है और वित्तीय नुकसान, कानूनी परेशानियों और व्यक्तिगत कठिनाइयों सहित महत्वपूर्ण जोखिमों से जुड़ा है। इसलिए, सरकार द्वारा ऐसे खेल बैन है।

श्री गणेश सट्टा किंग का रिजल्ट कब आता है?

श्री गणेश सट्टा किंग का परिणाम शाम 4.30 बजे घोषित किया जाता है।

श्री गणेश सट्टा किंग सबसे ज्यादा किस राज्य में खेला जाता है?

उत्तर प्रदेश और दिल्ली में।

Disclaimer: We don't support any illegal activity and piracy website. This information is only for your awareness and educational purpose, please don't download anything from these sites.

Leave a Comment

I need help with ...