Filmyhit 2022 - New Punjabi Hindi Movies HD Download

Filmyhit 2022: यह एक ऐसी website है जहां से latest Hollywood, Bollywood, South Dubbed Movies को release के 1-2 दिन बाद ही 720P, 1080P, full HD quality में download किया जा सकता है। इस वेबसाइट पर सभी प्रकार की फिल्मों की printed copy version उपलब्ध है।

Filmyhit

मूवी देखना किसे पसंद नहीं होता, कोई सिनेमा हॉल जाकर फिल्म देखना पसंद करता है तो कोई घर बैठे अपने मोबाइल या कंप्यूटर पर movies देखना पसंद करते हैं।

Internet ने इंसान के अधिकतर कामों को आसान बना दिया है, जहां पहले लोगों को film देखने के लिए सिनेमा जाना पड़ता था, वहीं अब लोग अपने स्मार्टफोन में ही आसानी से कोई भी फिल्म को देख सकते हैं।

इंटरनेट पर फिल्म देखने के दो तरीके हैं एक आप online stream जैसे कि YouTube ऑनलाइन video देख सकते हैं, दूसरे आप movie download करके देख सकते हैं।

अधिकतर लोग Online movie देखना पसंद करते हैं ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है जो मूवी को डाउनलोड करके बाद में देखना पसंद करते हैं, क्योंकि उनके पास समय कम होता है।

इसलिए इंटरनेट पर बहुत सी movie downloading sites है जो movies download करने की सेवा उपलब्ध कराती हैं, लेकिन उसके लिए हमें ₹100 से ₹500 तक का भुगतान करना पड़ता है।

Movie डाउनलोड करने की official website क्या अलावा ऐसी बहुत सारी movie downloading websites है जो Illegal तरीके से free movie download करवाने का काम करती है।

Filmyhit भी Filmywap, Filmyzilla, Movierulz, Worldfeee4u की तरह ऐसी ही है torrent website है।

Filmyhit क्या है? About Filmyhit

Filmywap video एक piracy website है जो movie release होने के 1-2 बाद ही उसका pirated version अपनी वेबसाइट पर free download करने के लिए उपलब्ध करवाती है।

इस वेबसाइट पर New Hindi Movies, Punjabi Movies, Hollywood English Movies, Bollywood Hindi Movies और B Grade Movies उपलब्ध है।

जिन्हें आप Today Movies, Yesterday Movies, This Week Movies, Last 15 Day Movies और Last 30 Days Movies के हिसाब से फ्री डाउनलोड कर सकते हो।

New Punjabi Hindi Movies के अलावा ऑफिस वेबसाइट से Netflix Movies, WWE Videos और TV Shows, TV Serials भी download कर सकते हो।

इस पर Bigg Boss 12, Bigg Boss 13 इसके अलावा इसके बाकी सभी Seasons उपलब्ध है, इन सबके अलावा इस पर WhatsApp Funny Video, Thug Life Videos भी उपलब्ध है।

Filmyhit Punjabi Movies Download कैसे करें?

Filmyhit online मुख्यता: punjabi movies के लिए ही जाना जाता है, इस पर 300mb से लेकर HD movies download की जा सकती हैं।

इस पर से bollywood, hollywood, punjabi movies download करने के लिए आपको इसकी वेबसाइट पर विजिट करना होगा और उसके लिए आपको इसके new working link की जरूरत पड़ेगी।

उसके बाद आप अपनी पसंदीदा मूवी चुनकर download link पर क्लिक कर सकते हो, उसके थोड़े समय बाद ही मूवी डाउनलोड हो जाएगी।

आप इस पर से 300mb movies के अलावा 720p, 1080p की HD quality movies बी डाउनलोड कर सकते हैं।

Filmyhit 2022 - Download New Punjabi, Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies

Filmyhit com movies download करने की बेहतरीन वेबसाइट है, जिससे कि केवल 300mb to 500mb size में full movie download की जा सकती है।

लेकिन जैसा कि आपको पता है यह एक pirated site है और भारत के साथ-साथ बहुत से देशों में piracy पर बैन लगा हुआ है। इसलिए सरकार इनकी websites को block कर देती है।

ऐसे में इन वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने के लिए आपको इनके unblocked link की जरूरत होती है। Filmyhit link find करना आसान नहीं है।

इसके लिए आपको कई तरीके अपनाने होंगे उसके बाद ही आपको इसका working URL मिलेगा और आप filmyhit in से free movie download कर पाएंगे।

Filmyhit New Link 2022

Filmyhit new link find करना थोड़ा मुश्किल जरूर है लेकिन नामुमकिन नहीं। जब भी सरकार के द्वारा इनके domain name को blacklist किया जाता है तो ये new url के साथ साइड बना लेते हैं।

उसके बाद उसके link कहो सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर पर #filmyhit hashtag के साथ शेयर करके अपने सभी audience तक पहुंच जाते हैं।

हाल ही में इसका https://filmyhit.art/ link काम कर रहा है जहां से आप filmyhit 2022 movies download कर सकते हैं।

इसके कुछ अन्य URLs निम्न प्रकार है।

filmyhit.videofilmyhit.net
filmyhit.comfilmyhit.online
filmyhit.infilmyhit.gr
filmyhit.lifilmyhit.lv
filmyhit.czfilmyhit.be
filmyhit.twfilmyhit.ac
filmyhit.wsfilmyhit.cx
filmyhit.cofilmyhit.ai
filmyhit.clfilmyhit.hn
filmyhit.azfilmyhit.vu
filmyhit.lafilmyhit.mx
filmyhit.refilmyhit.ru

Filmyhit com, filmyhit in और filmyhit online इसके ऑफिशियल डोमेन है लेकिन इनको सरकार द्वारा पहले से ही block किया जा चुका है।

Filmyhit Latest Leaked Movie Download in Hindi

इस वेबसाइट पर आपको latest 30 day की रिलीज हुई फिल्में डाउनलोड करने के लिए मिल जाएंगे। New release movie को यह लोग 1-2 यही डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध करा देते हैं।

हाल ही में इस पर निम्न मूवी अपलोड की गई है,

  • Jai Mummy
  • Pagalpanti
  • Chapaak
  • Tanhaji: The Unsung Warrior
  • Gandii Baat
  • Sex Education
  • Paper Boy etc.

Filmyhit com के Alternative Movies Downloading Sites

Filmyhit के अलावा और भी कई सारी पायरेटेड वेबसाइट है जो फ्री मूवी डाउनलोड करने की सेवा उपलब्ध कराती है। जैसे कि,

ये सभी वेबसाइट गैरकानूनी रूप से कार्य करती हैं और movie maker की permission के बिना free movie download की service देती है।

इसलिए सरकार ने इस प्रकार की वेबसाइटों पर बैन लगाया हुआ है और इस प्रकार की साइट बनाना या पर मूवी अपलोड करना और डाउनलोड करना भी गैरकानूनी है।

Filmyhit HD Movies Download करना सही है या गलत?

नहीं, आपका filmyhit 2022 साइट पर visit करना बिल्कुल भी सही नहीं है। अगर आपको इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते हुए पुलिस पकड़ लेती है तो आपको जुर्माने के साथ-साथ सजा भी हो सकती है।

दूसरी सबसे बड़ी बात जब आप इस वेबसाइट पर विजिट करोगे तो आपके कहीं भी क्लिक करने पर extra browser page open हो जाते हैं, क्योंकि ये sites third party advertisement का इस्तेमाल करती हैं।

इनकी वजह से ना सिर्फ आपको browsing problem होती है बल्कि unwanted links पर क्लिक करने की वजह से आपके सिस्टम में वायरस भी आ जाते हैं।

और फिर hackers बड़ी आसानी से आपके पर्सनल डाटा को चोरी कर लेते हैं और आपको पता भी नहीं चलता है, इसलिए आपको प्रकार की वेबसाइट पर विजिट करने से बचना चाहिए।

हम आपको सलाह देते हैं कि आप अगर मूवी डाउनलोड करना ही चाहते हैं तो इसके लिए legal movie downloading sites जैसे YouTube, Netflix, Amazon Prime Video, JioCinema इत्यादि का इस्तेमाल करें।

-: Warnings :-

Piracy of any original content is a punishable offense under Indian law. We or our site SupportMeIndia.com don't support any illegal activity.

The information given here is only for your awareness and educational purpose, we don't recommend you to download movies from these sites.

Avatar for Editorial Staff

हम इस साईट पर टेक्नोलॉजी और इन्टरनेट से सम्बंधित नयी-नयी जानकारी शेयर करते है। आप हमे फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फॉलो कर सकते है।

Leave a Comment

×